प्रमुख कॉसमेटिक्स ब्रांड्स जैसे रेवलॉन, मयबेलिन लक्मे और ल 'ओरियल अब बढ़ती हुई प्रतिस्पर्धा को देखते हुए महिलाओ को अपने ब्रांड के लिये मां, पत्नी, बहन और बेटी की उनके असंख्य भूमिकाओं में प्रतीक चिन्ह बनाने के लिये साथ ही साथ महिलाओ के साथ अपने सम्पर्क को बढाने के लिये डिजीटल मिडिया के द्वारा प्रचार करने पर विचार कर रहे है।
नारीत्व की सच्ची भावना को सलाम करते हुए "रेवलोन ने हाल ही मे अपना 13 महीनो का डिजीटल अभियान "रेवलोन च्वआईसेस बाय रेवलोन" लॉंच किया है। जॉ की सोशल मीडिया साइटस पर उन 13 विभिन्न विषयो पर प्रकाश डालेगा जिन मुद्दो पर भारतीय महिलायें बात करने के लिये उत्सुक है।
आगामी वैवाहिक मौसम को ध्यान रखते हुए लक्मे सलून महिलाओं द्वारा की जाने वाले बेचलोरेट पार्टी को होस्ट करने जा रही है। लक्मे ने शर्त यह रखी है की महिलाओं को अपने पार्टी के फोटोस को पिंट्रेस्ट वेबसाइट पर # बयूटिफुलब्राइड्स हैशटैग प्रयोग करते हुए अपने सखियो - सहेलियो को टैग करना होगा। इस कार्य के पीछे कम्पनी का मुख्य उद्देश्य अपनी लक्मेसलून वेबसाइट को मशहूर करना और वेबसाइट पर विसिटर की संख्या बढाने के साथ अपने लक्मे उत्पादों महिलाओं के बीच मे प्रसिद्ध करना भी है।
आज डिजीटल मीडिया ना सिर्फ कॉसमेटिक्स ब्रांड्स बल्की सभी कम्पनियो के लिये अपने उत्पादों को लॉंच करने, उनका प्रचार प्रसार अधिक से अधिक लोगो मे करने का सस्ता और अच्छा माध्यम बन गया है। कम्पनियो की समझ आ गया है की बाज़ार पर अपनी पकड बनाये रखने के लिये समय के साथ - साथ अपनी मार्केटिंग और ब्रांडिंग के तौर तरीको को बदलना ज़रूरी है।
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